'मोदी हटाओ, देश बचाओ' आज हर भारतीय की आवाज है: आप

Modi Hatao Desh Bachao Abhiyan

Modi Hatao Desh Bachao Abhiyan

 मोदी सरकार ने ब्रिटिश हुकूमत को भी बौना कर दिया, सिर्फ पोस्टर लगाने पर 138 लोगों पर एफआईआर दर्ज की: हरभजन सिंह ईटीओ

 डॉ. बी.आर.अंबेडकर ने अनुच्छेद 32 को 'हमारे संविधान की आत्मा' कहा, सभी को बोलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता होनी चाहिए: कैबिनेट मंत्री

 चंडीगढ़/जालंधर, 30 मार्च: Modi Hatao Desh Bachao Abhiyan: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार(BJP government) के तानाशाही रवैये की कड़ी आलोचना की और कहा कि आज 'मोदी हटाओ, देश बचाओ'(Modi Hatao Desh Bachao) हर भारतीय की आवाज है।  भाजपा सरकार ने हमारे देश, संविधान और जनता को हर मोर्चे पर विफल किया है। देश को बचाने के लिए मोदी को सत्ता से हटाना ही होगा।

Modi Hatao Desh Bachao Abhiyan

जालंधर में गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ(Cabinet Minister Harbhajan Singh ETO) ने कहा कि हमारे शहीदों ने हमारे देश को न केवल अंग्रेजों से, बल्कि अशिक्षा,सामाजिक विभाजन और अन्याय से मुक्त कराने के लिए अपने प्राणों की आहुति दी।  उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव, लाला लाजपत राय, बीके दत्त ने अपने प्राणों की आहुति इसलिए दी ताकि हमारे देश के लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, रोजगार, समानता और अभिव्यक्ति की आजादी मिल सके।
उन्होंने कहा कि भारत में भाजपा सरकार के शासन ने ब्रिटिश शासन को भी बौना बना दिया है क्योंकि केवल कुछ पोस्टर लगाने के लिए 138 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। यह मोदी सरकार का तानाशाही रवैया है। छात्र, युवा, किसान, व्यापारी, महिलाएं,हर वर्ग खुद को मोदी सरकार में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। उन्हें भाजपा में कोई भविष्य नजर नहीं आता। मोदी सरकार बेरोजगारी दर,भ्रष्टाचार और महंगाई को नियंत्रित करने में पूरी तरह विफल रही है। इसलिए देश में ऐसी सरकार को बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Modi Hatao Desh Bachao Abhiyan

आप मंत्री ने कहा कि मोदी राज में केवल पूंजीपति फल-फूल रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया और पूछा की क्या वे अपने दोस्त अडानी के घोटालों की जांच कराएंगे?  उन्होंने भाजपा सरकार पर विपक्षी नेताओं की आवाज दबाने और उन्हें सीबीआई व ईडी की धमकी देने पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षी नेता भी निर्वाचित जनप्रतिनिधि होते हैं जिन्हें अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है। उन्होंने कहा कि बच्चों की बेहतरी के लिए काम करने वाले मनीष सिसोदिया जैसा नेता आज जेल में है,लेकिन भाजपा के कई भ्रष्ट नेता खुले घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और हमारे मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने कंधों पर हर बच्चे को शिक्षित करने की जिम्मेदारी ली है। अच्छी शिक्षा के लिए सरकारी स्कूलों में विश्व स्तरीय बनाना है, क्योंकि पिछले 75 वर्षों में पिछली सरकारों ने हमारे शहीदों के इस सपने को विफल करने और बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया। 

Modi Hatao Desh Bachao Abhiyan

हरभजन सिंह ईटीओ ने कहा कि वह मीडिया के जरिए मोदी को बताना चाहते हैं कि हमारा संविधान "हम भारत के लोग...." से शुरू होता है, इसलिए यह देश यहां के लोगों का है। अनुच्छेद 32 के बारे में डॉ. बी.आर.अम्बेडकर ने कहा कि यह हमारे संविधान की आत्मा है और प्रत्येक नागरिक को भाषण और अभिव्यक्ति का अधिकार है।  हम किसी भी कीमत पर भाजपा को अपने संविधान की अवहेलना नहीं करने देंगे।  आज हम देश के कोने-कोने में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर लगाएंगे। वे जितनी चाहें उतनी एफआईआर दर्ज करा दें, लेकिन हम पीछे नहीं हटेंगे। हम उनकी एजेंसियों या एफआईआर से डरने वाले नहीं हैं।

यह पढ़ें:

CM भगवंत मान की बेटी से खालिस्तानियों की अभद्रता; फोन कर धमकाया, गाली-गलौज की, घेरने की बात कह रहे

मोहाली सेहत विभाग की सलाह कोरोना से बचना है तो मास्क लगाकर निकले

पंजाब के किसानों को 1 अप्रैल से नहरों में मिलेगा पानी; CM मान ने कमेटी गठित की, सभी डिप्टी कमिश्नरों, पुलिस और विजिलेंस को ये अहम निर्देश